Red Hot Deal! Google Pixel 6 price cut from 95990 to 23940

एक प्रीमियम फोन खोज रहे हैं लेकिन एक बड़ी राशि खर्च नहीं करना चाहते हैं? यहां देखें Google Pixel 6 की कीमत में कटौती।

प्रीमियम स्मार्टफोन पर प्रभावशाली छूट मिलना दुर्लभ है! नवीनतम Google Pixel 6 मूल्य कटौती उन दुर्लभ घटनाओं में से एक है जो आपको एक बड़ी राशि बचाने का मौका प्रदान करती है और फिर भी एक प्रीमियम कैमरा स्मार्टफोन प्राप्त करती है। यह सौदा अमेज़ॅन से आता है, जो Google पिक्सेल 6 को 58 प्रतिशत की फ्लैट छूट के साथ पेश कर रहा है! हां, आपने उसे सही पढ़ा है। इतना ही नहीं, अगर आपके पास बैंक कार्ड और एक पुराना स्मार्टफोन है, तो यह सही समय है कि आप ट्रेड-इन डील को भी चुनें और वास्तव में भारी छूट प्राप्त करें। आश्चर्य है कि नया पिक्सेल 6 आपको कितना खर्च करेगा? इस अद्भुत Google Pixel 6 की कीमत में कटौती के बारे में सब कुछ यहाँ जानें।

गूगल पिक्सल 6 की कीमत में कटौती

ई-कॉमर्स वेबसाइट के मुताबिक, यह 1,000 रुपये की कीमत में उपलब्ध है। 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 40640। यह एक दिलचस्प सौदा है क्योंकि फोन वास्तव में रुपये के एमआरपी पर आता है। 95990! इसका मतलब है कि आप रुपये तक की भारी फ्लैट छूट का लाभ उठा पाएंगे। 55350, कुल 58 प्रतिशत।

उसके ऊपर, आपके पास बैंक ऑफ़र के माध्यम से अधिक छूट का लाभ उठाने का विकल्प है, जिसमें यस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 7.5 प्रतिशत की तत्काल छूट, रुपये तक शामिल है। 1500, और रुपये तक 5 प्रतिशत की तत्काल छूट। एचएसबीसी बैंक कैशबैक पर 250। इतना ही नहीं, आप बड़े पैमाने पर रुपये तक का आनंद ले सकते हैं। पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करने पर 15200 की छूट। हालाँकि, यह अधिकतम छूट होगी जो आप सभी शर्तों को पूरा करते हुए प्राप्त कर सकेंगे।

यकीन नहीं होता कि कौन सा
मोबाइल खरीदना है?


बी09केएन8एलएन1एम


भारी कीमत में कटौती, बैंक ऑफ़र और एक्सचेंज डील के बाद, आप Google Pixel 6 को सिर्फ रुपये में खरीद पाएंगे। 23940. हालांकि, हमारा सुझाव है कि आप इस प्रभावी कीमत को देखते हुए इस फोन को खरीदने के लिए आगे बढ़ने से पहले अपने पुराने स्मार्टफोन की उपलब्ध कीमत की जांच कर लें।

क्या आपको 2023 में Google Pixel 6 खरीदना चाहिए

Google Pixel 6 में 6.4 इंच का OLED डिस्प्ले है जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट है और यह विक्टस ग्लास से सुरक्षित है। इसमें Google का अपना Tensor चिपसेट है और यह IP68 वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस से सुरक्षित है। फोटोग्राफी के लिए, यह 50-मेगापिक्सल के मुख्य सेंसर के साथ-साथ 12-मेगापिक्सल के अल्ट्रावाइड कैमरा के साथ 114-डिग्री क्षेत्र के साथ एक डुअल कैमरा सेटअप पैक करता है। फ्रंट में, इसे 84-डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ 8-मेगापिक्सल मिलता है। यहां आप 30 फ्रेम प्रति सेकंड की दर से 4K वीडियो तक प्राप्त कर सकते हैं। सब कुछ 4614mAh बैटरी द्वारा समर्थित है। इन विशेषताओं के साथ, Google Pixel 6 अभी भी फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए एक दिलचस्प विकल्प है।


Similar Posts