Valentine’s Day near, check this awesome iPhone 13 Mini price cut; SAVE Rs. 23050

वैलेंटाइन डे तेजी से नजदीक आ रहा है। आज से महज एक हफ्ते में यहां प्यार का जश्न होगा। और अगर आप अपने किसी खास के लिए एक विशेष उपहार की तलाश कर रहे हैं, जबकि बजट से अधिक नहीं जाने की कोशिश कर रहे हैं, तो उसे एक आईफोन उपहार में देना आपके रडार पर होना चाहिए। हां, हम जानते हैं कि आईफोन आम तौर पर बहुत महंगे होते हैं। लेकिन अभी, अमेज़ॅन के पास एक आकर्षक iPhone 13 मिनी मूल्य कटौती सौदा है जो रुपये की कीमत में कमी लाता है। 69900 स्मार्टफोन सिर्फ Rs. 46850, एक्सचेंज ऑफर सहित। विवरण जांचें।

IPhone 13 मिनी 128GB वैरिएंट की खुदरा कीमत रुपये है। 69900। हालांकि, स्मार्टफोन पर आश्चर्यजनक छूट है। इस iPhone 13 मिनी प्राइस कट ऑफर के तहत आपको फ्लैट 7 प्रतिशत की छूट मिलती है। यह निफ्टी रुपये है। आईफोन डिवाइस पर 5000 की छूट। इस डिस्काउंट के बाद आपको सिर्फ 10 रुपये का भुगतान करना होगा। 64900. डील का यह हिस्सा बिना किसी एक्सचेंज डील, बैंक ऑफर या किसी अन्य खामी के आता है। कई लोगों के लिए यह अपने आप में एक रोमांचक पेशकश होगी। लेकिन अगर आपको अभी भी यह कीमत थोड़ी अधिक लगती है, तो आप केवल एक छोटे से कदम के साथ कीमत का एक और बड़ा हिस्सा काट सकते हैं।

अमेज़न के पास उत्पाद पर 18050 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी है। इसके लिए योग्य होने के लिए आपको बस एक स्मार्टफोन की जरूरत है जो काम करने की स्थिति में हो। हालांकि, सभी स्मार्टफोन की एक्सचेंज वैल्यू एक जैसी नहीं होगी। छूट स्मार्टफोन के पुनर्विक्रय मूल्य पर आधारित है और पूरी राशि प्राप्त करने के लिए, आपको समान रूप से महंगे स्मार्टफोन की आवश्यकता हो सकती है। हालाँकि, आपको कुछ छूट मिलेगी चाहे आप किसी भी डिवाइस का आदान-प्रदान करें। यदि आप एक्सचेंज ऑफर का पूरा मूल्य प्राप्त करने का प्रबंधन कर सकते हैं, तो आप iPhone 13 मिनी को सिर्फ रुपये में घर ले जा सकते हैं। 46850. इस तरह आप एक बहुत बड़ी बचत कर रहे हैं। 23050.

यकीन नहीं होता कि कौन सा
मोबाइल खरीदना है?


B09G99T5ZH


आईफोन 13 मिनी ही क्यों

IPhone 13 मिनी में 1200 निट्स ब्राइटनेस के साथ 5.4-इंच सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले है। यह Apple A15 बायोनिक चिपसेट से लैस आता है। स्मार्टफोन 12MP प्राइमरी लेंस और 12MP अल्ट्रावाइड लेंस के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है। आगे की तरफ इसमें रेटिना फ्लैश के साथ 12MP का सेल्फी कैमरा है। सौदे में हरे सहित सभी रंग उपलब्ध हैं।


Similar Posts