Sweet Valentine’s Day gift! Samsung Galaxy S21 FE price cut from 74999 to just 13999

जैसे-जैसे हम वैलेंटाइन डे नजदीक आ रहे हैं, कई ई-कॉमर्स वेबसाइट और स्टोर कुछ बहुत ही दिलचस्प सौदों की पेशकश कर रहे हैं जो आपको अपनी जेब को ज्यादा नुकसान पहुंचाए बिना अपने प्रियजन के लिए सबसे अच्छा उपहार चुनने की सुविधा देंगे। स्मार्टवॉच और पहनने योग्य उपकरणों से लेकर स्मार्टफोन तक, आप लगभग सभी उत्पादों पर भारी छूट पा सकते हैं। इनमें से एक दिलचस्प सैमसंग गैलेक्सी S21 FE स्मार्टफोन है, जिसने बिक्री के दौरान फ्लिपकार्ट पर जबरदस्त कीमत में कटौती की है।


Exynos 2100 चिपसेट और 12MP अल्ट्रा-वाइड प्राइमरी लेंस, 12MP वाइड लेंस और 8MP टेलीफोटो लेंस के ट्रिपल-कैमरा सेटअप से लैस, Samsung Galaxy S21 FE आपके प्रियजन के लिए एकदम सही है। यहां आपको कितना खर्च आएगा।

यकीन नहीं होता कि कौन सा
मोबाइल खरीदना है?


सैमसंग गैलेक्सी S21 FE की कीमत में कटौती

8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला Samsung Galaxy S21 FE 5G फिलहाल फ्लिपकार्ट पर 53 प्रतिशत की भारी छूट के साथ उपलब्ध है। फोन, जिसकी सामान्य कीमत रु। 74999, अब सिर्फ रु. 34999 इस ऑफर के लिए धन्यवाद। इसके अतिरिक्त, आप फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध एक्सचेंज और बैंक ऑफर्स का लाभ उठाकर लागत को और कम कर सकते हैं।


बी09पी7जी7वाई95


फ्लिपकार्ट आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, अमेरिकन एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड और बैंक ऑफ बड़ौदा बैंक क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत की छूट सहित बैंक ऑफर्स की पेशकश कर रहा है, जिसमें रुपये तक का कैशबैक है। 1000 रुपये के आदेश पर। 5000 और उससे अधिक, साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5 प्रतिशत कैशबैक।


एक्सचेंज ऑफर के साथ सैमसंग गैलेक्सी एस21 एफई

इसके अतिरिक्त, यदि आपके पास एक पुराना स्मार्टफोन है जो अच्छी स्थिति में है, तो आप और भी अधिक बचत करने के लिए एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। रुपये तक की छूट प्राप्त करने के लिए आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज कर सकते हैं। सैमसंग गैलेक्सी S21 FE 5G पर 20000। कार्ड ऑफ़र और एक्सचेंज डील से अधिकतम छूट को मिलाकर, फोन की कीमत रुपये के रूप में कम हो सकती है। 13999.


इस ऑफ़र का लाभ उठाने के लिए, बस फ़्लिपकार्ट वेबसाइट या मोबाइल ऐप पर जाएँ, Samsung Galaxy S21 FE खोजें, अपना पसंदीदा रंग और आकार संस्करण चुनें, और “एक्सचेंज के साथ खरीदें” विकल्प चुनें। सटीक छूट राशि निर्धारित करने के लिए अपने पुराने स्मार्टफोन, जैसे ब्रांड, मॉडल और IMEI नंबर के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करें। अंत में, भुगतान प्रक्रिया पूरी करें और Samsung Galaxy S21 FE 5G की अपनी खरीदारी पर अधिकतम बचत का आनंद लें।


Similar Posts